न्यायालय का समय अब 10 बजे से 5 बजे तक.

दिनांक 29.6.20 से न्यायालय का समय परिवर्तित होकर सुबह 10 बजे से सांय 5 बजे तक रहेगा।

उदयपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया की जब तक माननीय उच्च न्यायालय द्वारा कोई नया आदेश नहीं आ जाता तब तक लोक डाउन में जो आवश्यक प्रकृति के मामलों में सुनवाई हेतु पूर्व व्यवस्था थी उसी अनुसार न्यायालय की कार्य प्रणाली रहेगी।

न्यायालय में पार्किंग व्यवस्था में कुछ बदलाव करते हुए एक पार्किंग व्यवस्था नई कोर्ट बिल्डिंग की तरफ, दूसरी पार्किंग व्यवस्था कोपिंग सेक्सन के सामने भूपालपुरा जे के हॉस्पिटल की तरफ से , तीसरी पार्किंग व्यवस्था अंबालाल जी की कैंटीन की कोर्ट गेट की तरफ से रहेगी। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकेने के उद्देश्य से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखने हेतु इसके अलावा सम्पूर्ण परिसर पार्किंग से मुक्त रखा गया है।

शर्मा ने सभी अभी वक्ताओं से निवेदन करता हुए है कहा उक्त पार्किंग व्यवस्था में पूर्ण सहयोग प्रदान करते हुए न्यायालय परिसर में लगे बेरिकेड्स को पार कर अपने वाहन पार्किंग निषेध क्षेत्र में लाने का प्रयास न करें।

साथ ही शर्मा ने ये भी अग्राह किया की क्यूंकि अभी कोरॉना वायरस का प्रभाव कम नहीं हुआ है इसलिए आवश्यक होने पर ही न्यायालय परिसर में उपस्थति होवें एवं आवश्यक होने पर ही क्लाइंट को न्यायालय में उपस्थित रखें।

Related

JOIN THE DISCUSSION

20 − three =