मासूमों को पीटा, अर्द्धनग्न कर गांव में घुमाया, हुआ गिरफ्तार, वीडियो हुआ वाइरल

उदयपुर के झाडोल थाना इलाके के खाखड़ गांव में भीड़तंत्र द्वारा तीन नाबालिग बच्चों को सरेराह बाज़ार में अर्धनग्न घुमाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है ।

दरसअल तस्वीरों में दिखाई दे रहे इन 3 नाबालिगों पर गाँव के केशूलाल प्रजापत के घर चोरी करने का आरोप है । केशूलाल ने मात्र चोरी की शंका के आधार पर इन तीनो बच्चो के साथ ऐसा अमानवीय कृत्य कर डाला जिसने मानवता को ही शर्मसार कर दिया है। केशूलाल ने पहले तो इन तीनो बच्चो के साथ जमकर मारपीट की और इसके बाद इन्हें कुछ देर के लिए गाव के चौराहे के खम्भे से बांध दिया ।

क्रूरता की सारी हदें पार करने वाले केशूलाल का मन इससे नही भरा और उसने तीनो बच्चो को अर्द्ध नग्न कर खाखड़ गाँव के बाजार में कई देर तक घुमाया । यही नही इस दौरान इन नाबालिग बच्चो पर किसी का दिल नही पसीजा और इस अमानवीय कृत्य का बाजार में मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर मजे लूटते रहे । केशूलाल द्वारा दिनदहाड़े किये गए इस घिनोने कृत्य का वीडियो क्षेत्र के एक जागरूक युवा ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया ।

वीडियो के वायरल होने के बाद झाडोल पुलिस हरकत में आई और आरोपी केशूलाल को इस घिनोने कृत्य को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया । पुलिस इस मामले में केशूलाल के अलावा अन्य लिप्त आरोपियों तक पहुचने की कोशिश में जुटी हुई है ।

इस घटनाक्रम के बाद आप अन्दाज़ा लगा सकते है की किस तरह आज भी ग्रामीण इलाकों में बिना पुलिस के भय के भीड़ तन्त्र द्वारा किस तरह कानून हाथ मे लेकर इंसाफ किया जाता है । 

Related

JOIN THE DISCUSSION

twenty − 2 =