मुस्लिम सेविंग क्रेडिट कॉपरेटिव सोसाइटी ने पुलिस कर्मियों का किया सम्मान.

उदयपुर कि मुस्लिम सेविंग क्रेडिट कॉपरेटिव सोसाइटी की ओर से उदयपुर के मुस्लिम पुलिसकर्मियों का डिपार्टमेंट में रहकर उत्कर्ष सेवाएं प्रदान करने के लिए मोमेंटो देकर सम्मान किया गया।

सम्मान समारोह का आयोजन सोसाइटी के कार्यालय पर रविवार को आयोजित किया गया.

इस मौके पर समाज के कई प्रतिष्ठित लोग कार्यक्रम में मुजूद रहे और कार्यक्रम के दौरान समाज को और मजबूत बनाने, आर्थिक इस्थिति में सुधार लाने, साक्षरता बढ़ाने, युवा पीढ़ी को समाज में भागीदारी कि जिम्मेदारी समझने, युवा को खेलकूद में हिस्सा लेने एवं महिलाओं को सशक्त बनाने जैसे मुद्दो पर चर्चा कि गई.

इस मौके पर सोसाइटी के को-फाउंडर जुबेर खान कि पुत्री मायशा खान ने भी ‘Bad Touch‘ विषय पर प्रस्तुति देकर बच्चों को टच के का ज्ञान देने का सन्देश दिया.

सम्मान समारोह में उदयपुर पुलिस विभाग के फारूक खान,शरीफ खान,अतहर खान,मेहबूब खान,फ़िरोज़ खान,ऍम.आर शेख,साबिर खान एवं निसार अहमद को अपनी सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में जिला स्पोर्ट्स ऑफिसर शकील अहमद, पूर्व राज्य मंत्री मोहम्मद असरार, पूर्व पार्षद नासिर खान,शराफत हुसैन,आम आदमी पार्टी के हनीफ खान,सोसाइटी के ज़ाहिद खान,, सईद खान, गुफरान भाई, रईस भाई, रिजवान खान एवं आसिफ इक़बाल भाई मुजूद रहे।

इस मौके पर सोसाइटी के कामो में अपना वक्त देने वाले आसिफ भाई का भी सम्मान किया गया वहीं कार्यक्रम कि अध्यक्षता सोसाइटी के को -फाउंडेशर फ़िरदौस खान ने कि।

सम्मान प्राप्त करने पर सभी पुलिस कर्मियों ने सोसाइटी का धन्यवाद किया और अपनी जीवन के अनुभवों को उपस्थित लोगों से साझा किया।

Related

JOIN THE DISCUSSION

12 − one =