चंद रुपयों कि खातिर पति ने अपनी ही पत्नी को अपने दोस्त के हाथों भेचा, पत्नी ने पति के दोस्त पर दुष्कर्म का लगाया आरोप, दोनों आरोपी गिरफ्तार.

उदयपुर के घंटाघर थाना पुलिस ने एक आरोपी पति को नहीं  अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने और उसके दोस्त को पत्नी के साथ कर्म करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया। 

घंटाघर थाना अधिकारी भवानी सिंह सिंह ने बताया कि आरोपी की पत्नी द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपी जावेद और उसके मित्र  मोहम्मद इल्यास उर्फ़ मोनू को गिरफ्तार कर लिया है अनुसंधान जारी है। 

सिंह से मिली जानकारी के अनुसार जावेद ने कुछ चंद रुपयों की खातिर पत्नी को अपने मित्र इलियास के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और जब महिला ने उसका विरोध किया पति ने उसके अश्लील जाते हुए जो संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। 

 महिला ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को जानकारी दी कि उसके पति का मित्र इलियास उर्फ मोनू कि हमेशा से ही तबीयत खराब थी जिसके चलते हैं जावेद को संबंध बनाने के लिए पैसों का लालच देते हुए मना लिया, पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे मामले के बारे में रिश्ता शुरू कर दी है। 

Related

JOIN THE DISCUSSION

5 × two =