पार्क में खेल रहे बच्चे को ले गया दंपत्ति, पकडे गए तो कहा भतीजा समझ ले गए थे,गिरफ्तार

उदयपुर 1 मार्च, गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में सोमवार को पार्क में खेल रहे एक बच्चे को कथित रूप से एक दंपत्ति ने उठा लिया, परन्तु कुछ ही समय बाद पुलिस ने दम्पति को डीटेन कर बच्चे को माता-पिता के सुपुर्द कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 9.50 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 14 में आरएसएमएम के पार्क की देख रेख करने वाले माली देवीलाल मेघवाल के बच्चे को एक अज्ञात दम्पति स्कूटी पर बैठा कर ले गए है,देवीलाल अपने परिवार के साथ पार्क में ही बने कमरे में रहता है।

गोवर्धन विलास थानाधिकारी बद्री सिंह राव ने बताया कि बच्चे के बड़े भाई बहन जो वहां खेल रहे थे को संदिग्ध दम्पत्ति ने कुछ नए कपडे दिए और कहा कि यह अंदर ले जाओ, जैसे ही वे घर के अंदर गए पीछे से वे बच्चे को उठा के ले गए. घटना के बाद परिजनों में हडकंप मच गया।

सूचना मिलते ही गोवर्धन विलास थाना टीम एवं आला अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और बच्चे की खोजबीन हेतु पूरे शहर में नाका बंदी करवाई गई, कुछ समय बाद उसी क्षेत्र में बताये गए हुलिए से मिलते जुलते एक दम्पत्ति बच्चे को ले जाते हुए दिखे जिन्हें तुरंत डीटेन किया गया और थाने लाया गया।

प्रारम्भिक पूछताछ में संदिग्ध दम्पति जिनकी पहचान महेश कालरा और उनकी पत्नी पिंकी निवासी गोवर्धन विलासने बताया कि वे बच्चे को उनके एक रिश्तेदार का बच्चा समझ के अपने घर पर ही ले गए थे. वे खुद पार्क में अक्सर घुमने आते थे।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल स्कूटी जब्त की है।

पुलिस टीम: हेड कांस्टेबल मनोहर सिंह, गणेश सिंह, कैलाश सिंह, कॉन्स्टेबल दिनेश सिंह, राजेन्द्र सिंह, रविन्द्र कुमार, म.कांस्टेबल आशा कुमारी एवं समस्त गोवर्धन विलास थाना टीम

Related

JOIN THE DISCUSSION

five − two =