पुलिस ने फिर चाकूबाजो को किया गिरफ्तार,सड़क पर साइड लेने कि बात पर कि थी हत्या

उदयपुर पुलिस ने युवक की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 
 आरोपियों ने 16 तारीख की रात 9:00 बजे सेमारी गांव के शक्तावतो का गुड़ा इलाके के रहने वाले सोमा पिता लखमा को मोटरसाइकिल से साइड लेने की बात पर हुए झगड़े के बाद चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। 
 घटना के बाद दोनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए थे और पुलिस उनकी तलाश में थी, मृतक के रिश्तेदारों द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी जिसके चलते गुरुवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 
 पुलिस की टीम ने तकनीकी रूप से अनुसंधान कर मामले की गहनता से तफ्तीश की और आरोपियों के बारे में जानकारी मिलने पर गुरुवार को उनके ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 
 गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोशन लाल पिता लक्ष्मण निवासी सडकड़ी गांव सेमारी व धनेश्वर पिता वीरम लाल निवासी घोड़ासर सेमारी के रूप में हुई है, आरोपियों ने पूछताछ में सेमारी के भोराई घाटा मोड़ पर एक बाइक चालक से साइड लेने की बात पर हुए विवाद के चलते उस पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या करना स्वीकार किया है। 
दोनों ही आरोपियों में से रोशन लाल मीणा के खिलाफ पूर्व में  राज्य कार्य में बाधा उत्पन्न करने और जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है।  पुलिस दोनों ही आरोपियों से मामले के बारे में गहनता से पूछताछ कर रही है और वहीं घटना में उपयोग किए गए चाकू की बरामसी की के प्रयास भी जारी हैं। 
पुलिस ने एक दिन पूर्व भी शहर के पंचवटी इलाके में एक्सिस बैंक के बाहर कलेक्शन एजेंट से लूट के प्रयास में चाकू से उसकी हत्या करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। 

Related

JOIN THE DISCUSSION

4 × one =