अम्बावगढ़ में जावेद पर हुई फायरिंग के आरोपी गिरफ्तार,आपसी रंजिश के चलते कि थी फायरिंग…

 रविवार सुबह अम्बावगढ़  क्षेत्र  में युवक पर हुई फायरिंग कि घटना  में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 अग्रिम अनुसंधान में यह सामने आया है कि दोनों ही गिरफ्तार युवक ने प्रार्थी जावेद को पुरानी रंजिश का बदला लेने के इरादे से टारगेट किया था, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जावेद और दोनों आरोपियों का पूर्व में भी झगड़ा हुआ था जिसका बदला लेने के इरादे से दोनों आरोपियों ने जावेद को अंबावगढ़ होटल पहाड़ी पैलेस के पास टारगेट किया और उसको जान से मारने की नियत से उस पर फायर कर दिया गनीमत रही कि घटना के दौरान जावेद को कोई चोट नहीं पहुंची और आरोपी मौके से फरार हो गए। 
 पुलिस ने बताया कि जावेद अक्सर आरोपी के दुकान पर जाया करता था और जहां कुछ दिन पहले इन दोनों से इसका झगड़ा भी हुआ था जिसका बदला लेने की नीयत से दोनों ने जावेद को जान से मारने का प्लान बनाया और रविवार को उस पर हमला कर दिया। 
घटना उस समय हुई जब जावेद मॉर्निंग वॉक करने के बाद मुस्लिम मुसाफिर खाने के पास बनी चाय की दुकान चाय पी कर अपने घर लौट रहा था होटल पार्टी पैलेस के पास पहुंचने पर उसे किसी का फोन आया जिस पर फोन पर बात करते हुए अपनी गाड़ी चला रहा था कभी सामने से मोटरसाइकिल पर आए और जावेद पर बंदूक से फायर कर दिया जावेद कुछ समझ पाता उससे पहले ही दोनों आरोपी से फरार हो गए। 
दिन दहाड़े हुई फायरिंग कि घटना से पुरे इलाके में सनसनी फैल  गई और अम्बामाता पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले कि  जांच शुरू करदी। 
 जावेद के खुद अंबामाता थाने के हिस्ट्रीशीटर होने के कारण घटना को गैंगवार  से भी जोड़ा गया और कई कयास लगाए गए, तफ्तीश के दौरान पुलिस को मुखबिर से सभी आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त हुई जिस पर पुलिस टीम ने दोनों ही आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 
 गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान चेतन पिता नारु लाल निवासी जोगीवाड़ा सूरजपोल और पुष्कर उर्फ पीयूष पिता श्याम सिंह निवासी धानमंडी रूप में हुई है, पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयोग की गई देशी पिस्तौल  भी बरामद कर ली है अग्रिम पूछताछ जारी है। 

Related

JOIN THE DISCUSSION

7 + nine =