मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में 5 हजार रूपए इनामी 3 साल से वांछित चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एनडीपीएस एक्ट के एक मामले में 3 साल से फरार चल रहे 5000 रूपए इनाम वाले आरोपी को प्रताप नगर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।
 श्री शैलेंद्र सिंह (आईपीएस प्रो) थाना अंबामाता  को 18.3.2019 की रात को दौरान गश्त  मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक इनोवा कार में दो व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ और हथियार लेकर आ रहे हैं। इसके चलते ट्रांसपोर्ट नगर प्रतापनगर पर नाकाबंदी शुरू की गई जिसके दौरान सुबह 5:00 बजे एक इनोवा कार आरजे 14 यू एल 8759 सामने से आए जिस को रुकने का इशारा किया तो चालक ने कार को रोकने की बजाय पुलिस को देखकर मौके से फरार होने की कोशिश की गई जिसका पीछा कर उसे पकड़ा गया।

 कार की चेकिंग के दौरान चालक सुरेश निवासी आंबा का गोलाया,जालौर एवं उसके साथ ही सुखदेव उर्फ़ सुखी उर्फ़ सूखा निवासी धोरीमन्ना, बाड़मेर बैठे हुए पाए गए। गाड़ी में डोडा चूरा और अभियुक्त सुखदेव के कब्जे से एक देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। इसके पश्चात दोनों को गिरफ्तार किया गया और दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया गया।

इस मामले में पूछताछ के दौरान तीन और अभियुक्तों प्रहलाद, अनिल एवं प्रकाश के नाम सामने आए थे जो लंबे समय से फरार चल रहे थे और इन तीनों की गिरफ्तारी पर इनाम की घोषणा की गई थी।

तीन साल से वंचित चल रहे आरोपी प्रहलाद को प्रतापनगर थानाधिकारी श्री विवेक राव और उनकी टीम ने अतिरिक्त शहर गोपाल स्वरूप मेवाड़ा डिप्टी एसपी राजीव जोशी के नेतृत्व में निंबाहेड़ा से डिटेन कर उदयपुर लाया गया अनुसंधान अधिकारी थाना गोपालपुरा श्री भवानी सिंह राजावत के समक्ष पेश कर उसे गिरफ्तार किया गया।
 अभियुक्त से डोडा चूरा की तस्करी के मामले से जुड़े ही अनुसंधान जारी है।

टीम: शिवराम, विश्वेंद्र, वीरेंद्र सिंह, नवलराम वह थाना अकोला चित्तौड़गढ़ के जगदीश, पप्पू  राम बंजारा, सुरेश व मदन।

Related

JOIN THE DISCUSSION

twenty + 17 =