उदयपुर में नयी नवेली दुल्हन हुई अगवाह,दूल्हे से हुई मारपीट.

उदयपुर में विदाई के बाद ससुराल लौट रही एक दुल्हन को फिल्मी स्टाइल में अज्ञात लोग जबरन उठा कर ले गए।

देर रात तीतरडी इलाके में एक शादी समारोह का आयोजन हुआ जिसमें फेरे के बाद दुल्हन की विदाई की गई। दुल्हन जब दूल्हे के साथ चिंतामण जी कि घाटी स्थित अपने ससुराल जा रही थी इसी दौरान सवीना रेलवे फाटक के समीप अन्य कार में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने नव दंपत्ति की कार को रोक लिया।

बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ की तो वहीं दूल्हे के साथ भी जमकर मारपीट की गई।

बदमाश दुल्हन को अपनी कार में डालकर साथ लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना जैसे ही परिजनों को हुई तो मौके पर परिजनों के साथ समाज के भी कई लोग जमा हो गए। घटना की जानकारी हिरणमगरी थाना पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर मौका मुआयना किया और पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस की कोशिशें की सबसे पहले महिला को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया जाए और बदमाशों को गिरफ्तार किया जाए।

इस घटना में घायल दूल्हे को शहर के एक निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया है। दूल्हे और दुल्हन के परिजनों की और से इस मामले में प्रिंकेश जीनगर नाम के युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है जिसमें उन्होंने साफ किया कि इस वारदात को अंजाम देने वाला प्रिंकेश और उसके मित्र हैं ।

आरोपी युवक पिंकेश दुल्हन विनीता के घर के पास ही रहता है । इस मामले में जब हिरण मगरी पुलिस आरोपी युवक प्रिंकेश के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने लाने पहुची तो उसके घर के बाहर करीब 300 -400 लोगों ने पुलिस का घेराव कर दिया । इसकी बाद पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद प्रिंकेश के परिजनों को पूछताछ के लिए थाने पर लाई ।

परिजनों से जानकारी जुटाने के बाद पुलिस प्रिंकेश के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है । एसएसपी सिटी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा ने बताया कि प्रारंभिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि बदमाशों ने सफेद कलर की I20 गाड़ी में दुल्हन का अपहरण किया है ।

पुलिस की ओर से पूरे जिले में नाकाबंदी करवा कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है । पुलिस इस मामले में तकनीकी तरीके से भी अनुसंधान कर दुल्हन को बरामद करने के प्रयास में जुटी हुई है ।

हालांकि करीब 5 घंटे का समय बीत जाने के बावजूद भी पुलिस को अभी तक दुल्हन का सुराग नहीं लग पाया है ।
बाइट-गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, एसएसपी,सिटी

Related

JOIN THE DISCUSSION

8 + six =