सेवा दल की कार्यशाला में शिरकत करने उदयपुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट,जताया स्वराज के निधन पर शोक,धारा 370 पर भी दी प्रतिक्रिया.

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट आज अपने एक दिवसीय प्रवास पर उदयपुर पहुचे ।

पायलट के उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुँचने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया । इस मौके पर देहात जिला अध्यक्ष लालसिंह झाला सहित कई लोग मौजूद रहे । एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं के अभिवादन को स्वीकार किया ।

इस दौरान पायलट ने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया । पायलट ने कहा कि उनको लंबे अरसे तक संसद में सुषमा स्वराज के साथ कार्य करने का मौका मिला वह अच्छे स्वभाव की थी ।

ऐसे में  उनके निधन से राजनीतिक जगत के लोगो को गहरी क्षति पहुंची है ।  पायलट ने इस मौके पर सेवादल के आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर कहा कि कांग्रेस के अग्रिम संगठन सेवा दल के सदस्य सेवा भाव का कार्य करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे ।

इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से नए युवाओं को सेवा दल और कांग्रेस के इतिहास के बारे में बताना है । साथ ही पार्टी की रीति नीति से भी सभी सदस्य इस बौद्धिक प्रक्षिक्षण शिविर के माध्यम से रूबरू होंगे  । इस मौके पर सचिन पायलट ने धारा 370 हटाने के विषय पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस आलाकमान ने बैठक कर अपनी स्थिति को स्पष्ट कर दिया हैं।

Related

JOIN THE DISCUSSION

1 × five =