मिराज ग्रुप की फिल्म ‘बाईपास रोड’ का पोस्टर हुआ लांच समारोह में उमड़े मायानगरी के सितारे.

“बाईपास रोड” का पोस्टर शुक्रवार को माया नगरी मुम्बई में लांच हुआ। बाई पास रोड़ के फर्स्ट लुक पोस्टर में नील नितिन मुकेश दिव्यांग के रोल में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ फिल्म की शूटिंग भी समाप्त हो गई। 

फिल्म बाईपास रोड का यह पहला पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया । फिल्म अभिनेता नील नितिन मुकेश भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. 

बाईपास रोड का निर्देशन नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं. वही फिल्म का प्रोडक्शन मिराज ग्रुप और NNM फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है. पोस्टर में नील नितिन मुकेश व्हीलचेयर पर बैठे दिख रहे हैं. पोस्टर में व्हीलचेयर पर बैठे नील के चेहरे पर  परेशानी के भाव भी साफ देखें जा सकते हैं।

बाईपास रोड के इस लुक पोस्टर में एक्टर व्हीलचेयर पर आउटडोर के लोकेशन में नजर आ रहे हैं.  शुक्रवार को आयोजित बायपास रोड रैप-अप पार्टी एक यादगार लम्हा था जिसमें नील नितिन मुकेश, अदा शर्मा, रजित कपूर, सुधांशु पांडे, शमा सिकंदर ने अपने दोस्तों शानू शर्मा और अमीषा पटेल के साथ भाग लिया।

शानदार उत्साह से भरी शाम – बाईपास रोड रैप-अप पार्टी एक यादगार कार्यक्रम में नील नितिन मुकेश, अदाह शर्मा, रजित कपूर, सुधांशु पांडे, शमा सिकंदर के साथ उनके दोस्तों शानू शर्मा और अमीषा पटेल ने भाग लिया।मिराज समूह के चैयरमेन मदन पालीवाल और नितिन मुकेश भी आशीर्वाद देने और अपने बच्चों को उनके कठिन परिश्रम के लिए बधाई देने और उन्हें आगे बढ़ने के लिए शुभकामना देने के लिए उपस्थित थे।


नील नितिन मुकेश ने कहा “पूरी यूनिट द्वारा फिल्म के निर्माण में लगाई गई पूरी मेहनत बहुत अधिक योग्य है। यह सिर्फ उनके प्रयासों की सराहना करने के लिए सम्मान का एक संकेत है और फिल्म के निर्देशक के लिए मेरे भाई नमन नितिन मुकेश का प्यार है।

Related

JOIN THE DISCUSSION

two × three =