बैग स्नैचिंग की गैंग का 8 घंटो में पर्दा फाश,एक ही दिन में 3 वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार.

उदयपुर पुलिस ने 1 ही दिन मे बैग स्नेचिंग ki 3 वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी को 8 घंटे से भी कम समय में गिरफ़्तार कर लिया.

अम्बामाता थानाधिकारी चेनाराम पचार ने बताया की आरोपी सोनू नगारची ने रविवार को शहर में एक के बाद एक वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी ने अपने साथी मुकेश साल्वी के साथ मिलकर शहर में गुमानिआ पेट्रोल पंप, फतहपुरा और त्रिवेणी हॉस्पिटल के बाहर बैग स्नेचिंग ki 3 वारदातों को अंजाम देते हुए महिलाओं को निशाना बनाया.

गिरफ्तार आरोपी सोनू  5 दिन पहले ही उदयपुर जेल से लूट के एक मामले में बेल पर छूट कर बाहर आया और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम देने लगा.

चेनाराम ने बताया की पहली वारदात में आरोपी ने गुमानिआ पेट्रोल पंप के पास मोटर साइकल पर सवार एक दंपत्ति से बैग छिना, तो वही दूसरी 2 वारदातों में उन्होंने फतहपुरा इलाके में एक महिला डॉक्टर और अन्य एक महिला को निशाना बनाया.तीनो वारदातों में छीने गए बैग में मोबाइल फोन, नकदी और और अन्य समान था.

प्राधमिक पूछताछ में आरोपी ने पूर्व में भी एम.बी हॉस्पिटल केम्पस से एक डॉक्टर की अपाचे मोटर साइकल चुराना भी स्वीकार किया.इसी ke साथ आरोपी के विरोध शहर के सुखेर और अम्बामाता थानों में लूट और अपहरण के मामले दर्ज है,आरोपी से पूछ ताछ जारी है वही इसके साथी आरोपी की तलाश जारी है.

पुलिस ने आरोपी को थूर गांव से गिरफ्तार किया जिसे बा-परदा रखा गया है.

Related

JOIN THE DISCUSSION

5 × four =