फतेहसागर की पाल पर अन्न बचाने की अपील अन्न बचाने का सन्देश घर घर पहुंचे रैली का आयोजन.

अन्न बचाओ -जल बचाओ , अन्न बचाओ -ऊर्जा बचाओ,अन्न बचाओ -विदेशी मुद्रा बचाओ , इतना ही लो थाली में -व्यर्थ ना जाए नाली में के बुलंद नारो के साथ फ़तेह सागर की पाल पर अन्न जल बचाने की अपील करते हुए अभिनव सीनियर सेकंडरी ,महाराणा भूपाल  साइंस कॉलेज के छात्रों,आशापुरा चेरिटेबल ट्रस्ट ,चांदपोल नागरिक समिति,झील मित्र संस्थान,झील संरक्षण समिति ,डॉ मोहन सिंह मेहता मेमोरियल ट्रस्ट के सांझे में रेली  का आयोजन हुआ।  रैली में अन्न जल बचाने के पत्रक आम नागरिको को वितरित किये गए।

RALLY 2

अन्न बचाओ आंदोलन के प्रेरक तेज शंकर पालीवाल ने कहा कि विवाह समारोह, होटल्स  एवं कई बार घरो में  भोजन को व्यर्थ छोड़ देने की जो प्रवृति दिख रही है उसे हर हाल ने रोकना होगा। अन्न का एक एक दाना बचाना होगा।

इस अवसर पर नन्द किशोर शर्मा एवं डॉ अनिल मेहता ने अन्नबचाने के पेम्फलेट का विमोचन किया। शर्मा व मेहता ने पर्यावरण संरक्षण में अन्न की महत्ता को बताया।

RALLY 3

अध्यक्ष दिलीप सिंह चौहान ने अन्न के दुरूपयोग एवं फेंकने की प्रवृति को घातक बताते हुए इसे बचाने का आव्हान किया।

रेली में अभिनय संस्थान के निदेशक कौशल रावल , आशापुरा ट्रस्ट के निदेशक पंकज पुरोहित, झील मित्र संस्थान के महा सचिव रमेश चन्द्र राजपूत , एम बी साइंस गणित संकाय के छात्र नेता मोहित खटीक सहित कई गणमान्य नागरिको ने भाग लिया।

Related

JOIN THE DISCUSSION

1 × five =