तितड़ी दुल्हन के अपहरण मामले में आया नया ट्विस्ट,दुल्हन के नाम का लेटर￰ हुआ वायरल.

उदयपुर के तितड़ी इलाके में दुल्हन के हुए अपरहरण मामले ने अब एक नया मौड़ लेलिया है,दरअसल हुआ ये है की दुल्हन द्वारा लिखा गया एक चुका देना वाला लेटर￰ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

परन्तु पुलिस अधिकारीयों का कहना है की यह लेटर उन्हें भी सोशल मीडिया के द्वारा ही प्राप्त हुआ है जिससे उसके सत्यता पर अभी विश्वास नहीं किया जा सकता, अब जब लड़का लड़की मिलेंगे तभी मामले का खुलासा हु पायेगा.

गौरतलब है की तितड़ी निवासी विनीता सुथार की शादी भट्यानी चोहट्टा निवासी क्षितिज कुमार के साथ सोमवार देर रात सम्पन हुई, जब वो दोनों अपनी कार में बेठ कर घर लौटने लगे तभी विनीता का पड़ोसी प्रिंकेश और उसके साथियों ने उनकी कार को रोका और दूल्हे के साथ मारपीट करते हुए दुल्हन को अपनी कार में उठा ले गये.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फेल गयी, मामले की तफ्तीश के दौरान यह पाया गया की आरोपी और दुल्हन विनीता के बीच पिछले कुछ सालो से सम्बन्ध थे जिसके चलते वह पूर्व में भी घर छोड़कर जा चुके है,इसी बीच मंगलवार श्याम को विनीता के नाम का एक लेटर वायरल होगया जिसमे वह अपने माता पिता को सम्भोदित करते हुए कह रही है कि उसने “यह कदम बहुत सोच समझ कर उठाया है,इसमें किसी की कोई जोर जबरदस्ती नही है “.

Related

JOIN THE DISCUSSION

2 × three =