ट्रक ड्राइवर के साथ धक्का मुक्की करने और थाने पर उत्पात मचाने के सम्भन्ध में 2 होमगॉर्ड सहित 3 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में.

ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट करने और इसके वीडियो के वायरल हुने पश्चात् थाने पर उत्पाद मचाने के सम्बन्ध में 2 होमगॉर्ड सहित 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

ट्रक ड्राइवर के साथ धक्का मुक्की करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ, वायरल वीडियो कि जानकारी मिलनेपर पुलिस अधिक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई द्वारा प्रताप नगर थानादिकारी विवेक सिंह को तुरंत कार्यवाही करते हुए वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को तुरंत हिरासत में लेने के आदेश दिए। 

बिश्नोई से मिले आदेश कि पालना करते हुए थानाधिकारी ने मामले कि जाँच शुरू कि और सम्बंधित जानकारी जुटाई, जाँच के दुरान मिली जानकारी के अनुसार प्रताप नगर चोराहे पर एक ट्रक और स्कार्पियो कार कि टक्कर होगई  थी जिसपर कार के मालिक प्रताप नगर निवासी चंद्र सिंह द्वारा ड्राइवर के साथ धक्का मुक्की करना पया गया। 

जानकारी के आधार पर कार के मालिक को थाने पर तलब किया गया पर वह थाने पर अपने जानकर दो होमगॉर्ड्स के साथ पहुंचा और वहां वो उत्पात मचाने जिस पर तीनो को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया और उसकी कार भी जपते केरली गयी। 

Related

JOIN THE DISCUSSION

5 + thirteen =