घरेलू झगडे के चलते पति ने पत्नि पर किया चाकू से हमला,पुलिस ने लिया हिरासत मे.


उदयपुर शहर के धोली बावड़ी इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब एक पति ने अपनी पत्नी पर ही चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

दरअसल दोनों के बीच मनमुटाव के चलते पति आरिफ ने अपनी पत्नी शहबानू पर पीछे से चाकू  से वार किया। उसके बाद उसके हाथ पर लगातार चाकू से वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के दौरान जब शेरबानू चिल्लाई तो आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और लोगों ने आरिफ को पकड़ लिया।

वहीं दूसरी ओर लोगों ने पुलिस थाने में इस पूरे घटनाक्रम की सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले आरिफ को हिरासत में लिया। इधर आसपास के लोग शहबानू को इलाज के एमबी हॉस्पिटल ले आये।

घटना की सूचना मिलने के बाद घायल महिला के पीहर पक्ष के लोग भी हॉस्पिटल पहुंच गए और आरिफ पर आरोप लगाए कि आए दिन वह अपनी पत्नी को बेवजह ही मारता पीटता था।

पीहर पक्ष के लोगों ने आरिफ की मां पर भी आरोप लगाया और इस पूरे घटनाक्रम के पीछे उसकी साजिश होने की बात कही। इस घटना के बाद धानमंडी पुलिस थानाधिकारी ने बताया कि महिला ने प्रथम दृष्टया इस मामले में जो बयान दिए हैं उसके अनुसार आपसी मनमुटाव के चलते आरिफ ने उस पर यह हमला किया है इस पूरे मामले की आगे गहनता से तफ्तीश की जा रही है।

शेरबानु आरोपी कि दूसरी पत्नि हैं, इनकी शादी 10 साल पहले हुई और 5 साल का बेटा हैं,शादी के बाद से वाह धोली बावड़ी इलाक़े me किराये पर कमरा लेकर रह रही हैं.

Related

JOIN THE DISCUSSION

one + 3 =