Breaking News
Home / Hindi News / घंटाघर थाने का हिस्ट्री शीटर अवैध हत्यार के साथ गिरफ्तार.

घंटाघर थाने का हिस्ट्री शीटर अवैध हत्यार के साथ गिरफ्तार.

अम्बामाता पुलिस ने गुरुवार को घंटाघर थाने के हिस्ट्री शीटर आदतन एवं अपराधी इरफ़ान उर्फ़ बन्ना को चांदपोल पुलिया के नजीक से गिरफ्तार किया.
पुलिस ने बन्ना के कबसे से 1 देशी कट्टा और जिन्दा कारतूस भी जप्त किये.
दरअसल अमबमता थानाधिकारी IPS प्रशिक्षु शैलेन्द्र सिंह इंटोडिया ने बताया कि उन्हें मुखबीर द्वारा सुचना मिली की एक व्यक्ति जिसका नाम इरफ़ान उर्फ़ बन्ना है जो की घंटाघर थाने का हिस्ट्री शीटर है,वो चांदपोल पुलिया के नजदिक घूम रहा है,इसके पास अवैध हत्यार (पिस्टल) है और वह किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में है.
मुखबीर से प्राप्त सुचना आधार पर सिंह एवं उनकी टीम कांस्टेबल तपेंद्र सिंह,सलीम खान और करतार सिंह के साथ मौके पर दबिश देकर आरोपी बन्ना को गिरफ्तार किया, उसकी तालाशी के दौरान पुलिस ने 1 देसी कट्टा (पिस्टल) और जिन्दा कारतूस भी जप्त किया.
इरफ़ान शहर के कल्लेसात क्षेत्र का निवासी है और पेशे से एक चालक है,पुलिस ने उसके विरुद्ध IPC एवं Arms Act कि विभिन धाराओ के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया और अवैध हत्यार (पिस्टल) की खरीद फरोख्त के बारे अनुसंधान जारी है.
गौरतलब है की IPS प्रशिक्षु अम्बामाता थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह के नेत्तृत्व में गत समय में कई आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके है जिनमे जिले का इनामी आरोपी मोस्ट वांटेड चेतन कोटड़ा,रानिया उर्फ़ राणा एवं इमरान कुंजारा का छूटा भाई आदिल हुसैन शमील है, जिनसे अब तक 10 अवैध हत्यार और 19 जिन्दा कारतूस जप्त किये गए हैं.

About Sohail khan

Check Also

जयसमंद अभयारण्य के लिए आठ और सांभर लाए गए.

केंद्रीय चिड़ियाघर प्राधिकरण नई दिल्ली के निर्देशों के तहत दिल्ली स्थित चिड़ियाघर से शनिवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *